टिकटॉक से मिला फेम, विवादों से है नाता, सलमान के शो से हीरो बनेगा सोशल मीडिया स्टार?

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

बिग बॉस OTTसीजन 3 को लेकर बज बना हुआ है. चर्चा है कि सलमान खान का शो 15 मई से शुरू होने जा रहा है. हालांकि, डेट पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. इस बीच कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, Team 07 के मेंबर और सोशल मीडिया स्टार अदनान शेख रियलिटी शो का हिस्सा होंगे.

कौन हैं अदनान शेख
अदनान बिग बॉस में क्या कमाल करेंगे, ये तो बाद में ही पता चलेगा. पर हां शो शुरू होने से पहले उन्हें थोड़ा करीब से जान लेते हैं. अदनान उस वक्त सुर्खियों में आए जब उन्होंने टिकटॉक पर Team 07 के नाम से वीडियोज बनाना शुरू किया. Team 07 में अदनान को मिलाकर उनके चार दोस्त थे, जिसमें से एक मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख भी हैं.Team 07 से मिस्टर फैजू ने तो अपनी अलग पहचान बना ली, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले अदनान कहीं ना कहीं उनसे पीछे रह गये.

विवादों से है गहरा नाता
टीम 07 टिकटॉक पर इतने वीडियोज बनाने लगी कि हर जगह उनकी चर्चा होने लगी. फेमस हुए तो विवाद भी हुआ. टीम 07 तबरेज अंसारी लिंचिंग पर वीडियो बनाकर विवादों में आ गई थी. इन लोगों का अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया गया था. विवाद बंद हुआ तो इंडिया में टिकटॉक बैन हो गया. थोड़े वक्त बाद उन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियोज बनाना शुरू कर दिये. आज वो सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं. सिद्धार्थ कनन को दिये इंटरव्यू में अदनान ने अपनी लाइफ का वो किस्सा शेयर किया था, जो किसी को नहीं पता था. अदनान ने बताया कि उन्होंने 18 साल की उम्र से पेरेंट्स से पैसा लेना बंद कर दिया था.

Advertisement

उन्होंने कहा कि वो मुंबई के धारावी एरिया के रहने वाले हैं, जो मुंबई का सबसे बड़ा स्लम एरिया है. अदनान ने बताया कि उनके पेरेंट्स के पास पैसा, प्रॉपर्टी सब था, लेकिन वो उन पैसों को यूज नहीं करते थे. इसलिये उन्होंने 2014 के रमजान में रोड पर खड़े होकर 30 रुपये दर्जन केले बेचने शुरू किये. आखिरी के 15 दिनों में उन्होंने कुर्ता पायजामा का स्टॉल भी लगाया, जिससे उन्होंने 60 हजार रुपये की कमाई की.

बिग बॉस से हीरो बनेंगे
अदनान ने वो दिन भी देखे हैं, जब सड़क पर केले बेचते-बेचते गटर के पानी में उनके पैर सड़ गये थे, जिस वजह से उनके पैरों से खून भी निकलता था. आज वो पार्टी करते हुए दोस्तों के साथ लाखों रुपये खर्च कर देते हैं, लेकिन उस वक्त उनके लिये चंद हजार रुपये कमाना भी मुश्किल था. टीम 07 को लेकर ये भी कहा जाता है कि ये लोग सबसे पंगे लेते रहते हैं, लेकिन अदनान कहते हैं कि वो अच्छे लोगों के साथ अच्छे और बुरे के साथ बुरे हैं.

अदनान का कहना है कि उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन वो था जब उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ऐड शूट किया, तब वो 24 साल के थे और पहली बार फ्लाइट से सफर करने का मौका मिला था. आज अदनान के पास खुद का पैसा, गाड़ी, घर सब है. वो अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई के पॉश इलाके में भी शिफ्ट हो चुके हैं.

अदनान जितने एंटरटेनिंग हैं, उतने ही विवादित भी हैं. अगर वो बिग बॉस में आते हैं, तो उनकी और सलमान खान की बातचीत देखना दिलचस्प होगा. सवाल ये भी है कि क्या शो से वो अपने दोस्त मिस्टर फैजू जितने फेमस हो पाएंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं से पहले देना होगा हैंडराइटिंग का नमूना, मई और जून महीनों में होना है एग्जाम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी रोकने के लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने अब अभ्यर्थियों के लिए हैंडराइटिंग का नमूना देना आवश्यक किया है। मई और जून महीनों में असिस्टेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now